Prince Tamil Movie – Full Movie Review

 Prince Tamil Movie – Full Movie Review

Prince Tamil Movie

Prince Movie Review – इस तमिल मूवी के अंदर आपको देखेंगे। movie मे सिवा कार्तिकेयन और साथ ही साथ में बहुत ही फैक्टर सर ये आज और न्यू एक्ट्रेस मारिया जो कि एक ब्रिटिश ऐक्टर्स हैं तो इनकी जो कॉमेडी है वो आपको कितनी लग जाएगी और क्या ये फैमिली बन पायगी? की नहीं बन पाएगा अभी क्योंकि हमने लास्ट में देखा था। Tamil Movie आई थी धनुष की तेरी चौधरी पालम वो लोग काफी ज्यादा पसंद आई थी। उसके अंदर एक राइट ये कह सकते हैं की ड्रामा था, कॉमेडी थी, ये थोड़ा सा टाइर था, थोड़ी सी ल चार गयी थी। तो क्या ये लाचारगी आपको यह अच्छी लगे गी? नहीं लगे गी? और वन ऑफ द रीज़न ऑफ सी इंग्लिश मूवी वॉज़ ऑल्सो नॉट बिकॉज़ कोई मेरे को बहुत ज्यादा क्रेज था। फ्रेंड्स का वो था की जो इनके ऐक्टर हैं कार्तिकेयन वो डॉक्टर के अंदर आये थे। डॉक्टर मूवी काफी ज्यादा फेमस हुई तो आप कभी 40,00,00,000 की मूवी ने ₹100,00,00,000 की कमाई करी? बहुत ही जबरदस्त तरीके की कॉमेडी एक्शन मूवी थी। 


Prince Tamil Movie Review 

Prince Tamil Full Movie – वो बाद मेरेको अच्छी लगी थी। यहाँ पर आपको जो कहानी दिखने वाली हैं वो दिखने वाली हैं। एक ऐसे इंसान की जो की थोड़ा सा लीड बैंक है और उसकी अलग ही अप्रोच टू लाइफ है और एक छोटे से स्कूल के अंदर टीचर है जिसका नाम है और है ये जो नबू भाई साहब है तो ये फॉर गर्ल विच इस ब्रिटिश गर्ल ओके जेसिका उसका नाम होता, उसके ग्रैंड फादर भी होते हैं। न्हन होंगे जो की एक फ्रीडम फाइटर होते हैं और साथ ही साथ में बहुत ही कूल से फादर होते हैं और ये जो कॉल से फादर है, ये एक बहुत ही अच्छा डाइमेंशन यहाँ पर लेके आती होंगी जो कौनसे फादर है, कभी प्रोग्रेसिव इन नेचर है? एट द सेम टाइम जॉब पा रही थी। किसी ब्रिटिशर्स की तो किसी एक हैंडल की वजह से ब्रिटिशर्स इनको पसंद नहीं है। वो फ़िगर आउट करना की क्यों? उनको पसंद नहीं है और उसी की वजह से यहाँ पर जो कुछ भी आपको कॉमेडी फिर दिखता है या फिर जो कुछ भी आपको होते हुए देखता हूँ उसी एक प्लॉट की वजह से दिखता है ये प्लॉट का बता दिया डोंट नो उस पौलेट अब देखो कोई भी एक ऐसी मूवी होती है ना जिसके अंदर बहुत ही सैकड़ों सैन्ट सा प्लॉट होता है और बहुत ही लीनियर तरीके की कहानी होती है। उसके अंदर आपको बहुत से अलग तरीके की चाहिए होती है, जो आपको सरप्राइज़ भी करेंगे। बांध के भी रखेंगे फॉर एग्जाम्पल आपको एक अलग ही नजरिये से उसकी कॉमेडी को देखना होता हैं। उसके अंदर आपको मोमेंट क्रिएट करने होते है।

Prince Tamil Movie - Full Movie

Prince movie review: 

Prince’ movie review: उसके अंदर अगर लव कॉमेडी है तो उसके अंदर लव के जो पोर्शन है, दोनों की जो इक्वेशन है, वो अब बढ़िया होनी चाहिए। सॉन्ग इस तरीके होनी चाहिए। कुछ मस्ती भरे, कुछ लव वाले और मस्ती भी ले जाना इस तरीके को होना चाहिए भाई वो एक फैमिली है फेर तरीके की इस उनके अंदर फिर वो चला जाता है। बट यहाँ पर क्या होता है की क्यों ये इंसान अपने फादर को कन्विंस नहीं कर पा रहा है? एक ब्रिटिश गर्ल से शादी करने के लिए यही है और बस ये यहाँ पर आके थोड़ी सी कहानी स्टॉप हो जाती है। बहुत ही लिमिटेड ट्विस्ट्स है, कोई आपके लिए कोई सरप्राइज़ एलिमेंट नहीं है इसके अंदर और वो ये जो बाउनड्रीज़ है इसको क्यों ब्रेक करने की कोशिश कर रहा है? ये आपको पहले दिन से ही प्रोटेक्टिव पर लगेगा। निकम्मा पर्सन फाइट इन ग गेन सर टन सेट ऑफ स्टिग्मा की ब्रिटिश लड़की से शादी नहीं कर सकते हैं और मेरी बड़ी अंडरस्टैंड तो कुछ बहुत थोड़े थोड़े मोमेंट है एक पुलिस स्टेशन का सीन है या फिर लास्ट में एक स्पीड से देते हैं हमारे भैया वो आपको थोड़ा सा कॉमिक लगेगा और वो भी काफी ट्विस्टेड तरीके की कॉमेडी है। एक दूसरे को इन्वॉल्व करते हुए खींचा था। नहीं करते हुए आपको थोड़ी सी ठीक लगे गी अदर्वाइज़ अगर हम बोले तो ये बड़ी ही ओके इस टाइप की मूवी है ये आप टाइम पास करने के लिए ऊटी टाइप पे देख सकते हो। बट ऐस सच इतना मज़ेदार नहीं है जो एलिमेंट यहाँ पर बहुत ज्यादा अच्छे तरीके से एक्स्प्लॉइट किया जा सकता होगा जिससे शुरुआत होती है की फादर प्रोग्रेसिव है, बट वो फिर भी नहीं सेट कर रहा है। लव उसको ये ढंग से एक्स्प्लॉइट नहीं कर पाए। उसके अंदर बहुत ज्यादा मीट था तो अनकुक्ड सर थोड़ा सा रह गया सेकंड जो चीज़ सबसे ज्यादा कनेक्ट नहीं करेगी वो हैं लव यहाँ पर अनफारचुनेटली जो हमारे मेन लीड है वहीं फेल होते हैं। मुझे नहीं लगा कि कार्तिक की आँखों में वो लव नजर आता है। वो सिर्फ एक शरारत सी है, वो भी वन डाइमेंशनल है।

Prince Movie Maria Acting 

Prince Movie Maria Acting: हालांकि मारिया की जो एक्टिंग है वो मेरेको थोड़ी सी फिर भी ठीक लगी और सियाज की तुम्हें क्या बात करूँ? वो तो कटप्पा हैं और उनकी एक्टिंग तो बहुत बेमिसाल होती है। हर ऐंगल में ही चाहे वो गुस्सा कर रहे हैं, चाहे वो लव कर रहे हैं, चाहे वो अपनी फैमिली मेम्बर से प्रोग्रेसिव कर रहे हैं, गांव वालों से तो कैसी बातें कर रहे हैं वो काफी एक अच्छे तरीके से आपको अपना हर एक डाइमेंशन जो है वो डेलिवर करते है। मेरे को भी इस कोर्स के लिए रहेगा। सिक्स आउट ऑफ 10 अगर आप इसको स्क्रिप् भी करोगे तो ऐसा कुछ नहीं है। हमें कुछ चीज़ मिस कर दिया। बाकी हम मिलेंगे और अभी उसके साथ डॉक्टर सब्सक्राइबर चैनल इफ यू मैं भी नहीं।

Prince Tamil Movie - Full Movie


Prince Full Tamil Movie IMDB Rating:

Prince Movie IMDB Rating – 5.3/10


Prince Full Tamil Movie Top Cast:

1. Sivakarthikeyan

2. Maria Ryaboshapka

3. Sathyaraj

4. Carl A. Harte

5. Premgi Amaren


Prince Movie Director:

Prince Movie Director – Anudeep K.V.


Prince Movie Writer:

 Prince Movie Writer – Anudeep K.V.


FAQs About Prince Movie 

Q1. Prince Tamil Movie Release Date?

France –                  21 October 2022
Ireland –                 21 October 2022
India  –                   21 October 2022
Singapore –           21 October 2022

Q1. Prince Tamil Movie Languages?

Languages – Telugu, Tamil

1 thought on “Prince Tamil Movie – Full Movie Review”

  1. вдкрити акаунт на бнанс

    Your article helped me a lot, is there any more related content? Thanks!

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shopping Cart
Scroll to Top
Open chat
Hello 👋
Can we help you?